हमारे हथियार केवल 26 जनवरी को राजपथ पर परेड में दिखाने के लिए नहीं – Ranjan Kumar

soldier 
अब पाकिस्तान को समझ आ गया होगा कि हमारे हथियार केवल 26 जनवरी को राजपथ पर परेड में दिखाने के लिए नहीं है,जब कुशलता पूर्वक प्रयोग करते हैं हम दुश्मन पर तो दुश्मन अवाक सिर्फ सन्नाटे में देखता रह जाता है !
अपनी सेना को बधाई देते हुए पाकिस्तान की आगे की हर संभावित प्रतिक्रिया के प्रति चौकस रहने के लिए आगाह भी मैं करना चाहता हूँ,दुश्मन को कभी कमतर नहीं आँकना चाहिये और हमे चौकस रहना चाहिए बहुत ज्यादा ही अब जिससे अवसर न मिले किसी को !
आग्रह यह भी एक ..जोश में होश भी न खोएँ,सेना के मूवमेंट और कार्यप्रणाली की गोपनीय जानकारी शोशल मीडिया पर शेयर न करें,.जितना मीडिया में आ रहा है सिर्फ उतने की ही बात करें सावधान रहें !
 
एयर स्ट्राइक का निर्णय कर नए भारत की संकल्पना को विश्व के सामने रख एक चुनौती बनकर खड़े हुए हैं अब हम ! बहादुरी से भरा हुआ शानदार राजनीतिक निर्णय  लिया गया और हमारी वायु सेना ने फिर कर दिखाया ! सॉफ्ट स्टेट की जो छवि दुनिया के सामने थी हमारी हमने उस मिथक को तोड़ा है आज !
 
वक्त आ गया है प्रधानमंत्री मोदी जी जब हम इस्लामाबाद में तिरंगा फहरा दें जाकर और पाकिस्तान जैसे आतंकी राष्ट्र की संप्रभुता छीन लें,उसपर काबिज हो जाएं..
 
विदेश नीति में पाकिस्तान को लेकर बदलाव की जरूरत है..भीख का कटोरा लिए घूम रहे पाकिस्तान की निकम्मी और आतंकियों को संरक्षित करनेवाली सरकार के खिलाफ हम फाइनल कॉल दे दें अब वक्त यह आ गया है ..!!
– रंजन कुमार
Share
Pin
Tweet
Share
Share