पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों पर सीमापार जाकर वायुसेना के फाइटर जेट ने की बड़ी कार्यवाई : Ranjan Kumar

 
 
लाइन ऑफ़ कंट्रोल के पार जाकर भारतीय वायु सेना के फाइटर ने आज सुबह  साढे तीन बजे बड़ी कार्यवाई की और आतंक के कई ठिकानों को तबाह किया ! आ रही खबरों के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के मिराज 2000 विमानों ने बम बरसाए ! 
 
पाकिस्तान के बालाकोट मुजफ्फराबाद  और  चकोटी में इस एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया गया है और पाकिस्तान के आतंकिस्तान को माकूल जवाब भी दिया गया है ! 
 
पुलवामा में 14 फरवरी को हुए कायराना आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गये थे और सेना ने इन हमलों की जिम्मेदारी लेनेवाले पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद पर पुख्ता कार्यवाई का भरोसा भी दिया था देश को ..!
 
पाकिस्तान जिस भाषा को समझता है उसे उसी की भाषा में समझाने की जरूरत भी थी ! पहली बार भारतीय वायु सेना के विमानों को आतंकी अड्डों को तबाह करने में लगाया गया है ! देखना है पाकिस्तान अपनी आज की इस तबाही का इश्तहार किस तरह से दुनिया को बांटता है !
 
भारतीय वायु सेना के विमानों की महज 21 मिनट की कार्यवाई में पाकिस्तान सीमा में भारी तबाही की खबर है,कई आतंकी ठिकाने ध्वस्त किये गये हैं ! अपुष्ट खबरों के मुताबिक 200 से 300 आतंकिओं के मारे जाने की खबर है !
 
– रंजन कुमार 
Ranjan Kumar
Ranjan Kumar

Founder and CEO of AR Group Of Institutions. Editor – in – Chief of Pallav Sahitya Prasar Kendra and AR Web News Portal.

Motivational Speaker & Healing Counsellor ( Saved more than 120 lives, who lost their faith in life after a suicide attempt ).

Author, Poet, Editor & freelance writer. Published Books :

a ) Anugunj – Sanklit Pratinidhi Kavitayen

b ) Ek Aasmaan Mera Bhi

Having depth knowledge of the Indian Constitution and Indian Democracy.

For his passion, present research work continued on Re-birth & Regression therapy ( Punar-Janam ki jatil Sankalpanayen aur Manovigyan ).

Passionate Astrologer – limited Work but famous for accurate predictions.

Articles: 300